चुड़ैल की गुड़िया | chudail ki kahani

By Shweta Soni

Updated on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

नमस्कार दोस्तों आज मै चुड़ैल की गुड़िया की सच्ची घटना के बारे में बताने वाली हु। जिसे सुन कर आप के रु काप जाएगी गुड़िया का नाम पुची था। उसमे एक छोटी बच्ची की चुड़ैल रहती थी। गुड़िया में आज की इस कहानी को पड़ कर आप सोच में पड़ जाएगी की ऐसे भी लोग होते है इस दुनिया में । तो चलते है आज की स्टोरी चुड़ैल की गुड़िया।

रवि और उसकी वाइफ रेणुका

ये कहानी पुने शहर के एक रहवासी की है। रवि को ऑफिस से टूर के लिए छुट्टी मिली थी। रवि और उसकी वाइफ रेणुका की नयी नयी शादी हुए थी। रवि और रेणुका बय रोड कार में गोवा जाते है । गोवा में बहुत एन्जॉय करते है वहां से घूम के 5 दिन के बाद वापस आते है पुने।

दोनों की लाइफ बहुत अच्छी चल रही थी 3 साल बाद उसकी एक छोटी से बेटी होती है। उसकी बेटी देखते देखते 7 साल की हो जाती है। उसकी बेटी का नाम पारी रहता है। पारी का बर्थडे आता है तो रवि पूछता है क्या गिफ्ट चाइये बर्थडे में बेटा तो पारी बोलती है मुझे एक गुड़िया चाहिए । रवि अपनी पारी ले लिए गुड़िया लेके आता है पर वो यह नहीं जनता था की कौन सी गुड़िया लेके आया है वो कोई मामूली गुड़िया नहीं थी वो चुड़ैल की गुड़िया थी।

पारी और उसकी गुड़िया

पारी गुड़िया देख बहुत खुश होती है। पारी ने अपनी गुड़िया का नाम पुची राखी थी। पारी पुची के साथ हमेशा खेलते रहती थी। पुची उसके से बात करती उसके साथ खेलती। उसकी मम्मी सोचती थी की पारी अपने रूम से क्यों नहीं निकलती है न कही जाती है जब देखो वो पुची को पकड़े रहती है रवि को बताई है तो रवि बोलता है की बच्ची है |

उसे उसके साथ रहना अच्छा लगता है। तुम ज्यादा मत सोचो पारी को खेलने दो रेणुका सोचती है हं आप सही बोल रहे हो ऐसी दिन बीतते गए। एक दिन रेणुका रात में उठी तो उसने देखा की पारी के रूम से हसने की आवाज आ रही थी तभी रेणुका रूम में गई तो पारी सोइ हुई थी। रेणुका को लगा यह मेरा वहम है और वहां से चले जाती है।

ऐसी रोज दो चार दिन से होते आ रहा था तब रेणुका पारी को चिल्ला के बोलती है तुम रात में किस से बात करती है बता नहीं तो मई तुझे बहुत मरूंगी तब पारी रोते रोते बताती है की वो रात में पुची के साथ खेलती और बात करती है पर पुची मन की थी किसी को बताने इस लिए मै आप को और पापा को कुछ नहीं बताई हु।

उसकी मम्मी दर जाती है और बोलती है तू झूठ तो नहीं बोल रही है पारी बोलती है नहीं मम्मी मै सही बोल रही हु ये बात उसकी काम वाली सुनते रहती है। तभी रेणुका काम वाली को बोली की तुम क्या सुन रही हो अपना काम करो तब काम वाली बोलती है कुछ नहीं होता मैडम आज कल गुड़िया बोलने वाली भी मिलती है। रेणुका उस टाइम तो चुप हो जाती है और बोलती है हं वैसी होगा पारी को बोलती है जाओ तुम अपने रूम में पारी चुप चाप अपने रूम में चली जाती है।

चुड़ैल की गुड़िया | chudail ki kahani

चुड़ैल की माँ

रेणुका सब बात रवि को बताई है की हमारी पारी उस चुड़ैल की गुड़िया सी बात करती है खेलती है | उसके साथ ये सब बात जब रवि को पता चलती है तो वो पारी को समझता है की वो इस गुड़िया को कही फेक दे पर पारी रोना चालू कर देती है और बोलती है नहीं उसी टाइम वो काम वाली आ जाती है और बोलती है क्यों गुड़िया को फेक रहे हो रहने दो न यह बहुत समझती है |

पर रवि और रेणुका नहीं मानते है काम वाली समझते ही रहती है| तभी रेणुका गुस्से से चिल्ला देती है तभी वो चुड़ैल की गुड़िया आ जाती है और बोलती है तुम्हारी हिम्मत कैसी हुई मेरे माँ को चिलानी की ये सुन कर रेणुका और रवि चौक जाते है। तभी चुड़ैल बोलती है की मै तुम्हारी बेटी को मरने आई हु और मर कर ही यह से जाउंगी।

रेणुका और रवि हाथ जोड़ कर बोलते है तुम ऐसा क्यों कर रही हो क्यों हमारी बच्ची को मरना चाहती हो। काम वाली बाई बोली की तुम दोनों ने मेरी बेटी को 10 साल पहले गाड़ी से रेत कर मर दिया था मेरी बेटी जिन्दा थी पर तुम दोनों ने उसे हॉस्पिटल नहीं लेके गए इसलिए हम दोनों तुम दोनों से बदला लेने आये है।

तभी गुड़िया की चुड़ैल बोलती है इसकी बच्ची को मरने से पहले मै ये दोनों को ही पहले मर दिया जाये तभी पारी वहां पास आ कर माचिस की तिल से गुड़िया में आग लगा देती है पूछी ( गुड़िया ) वही जल कर ख़तम हो जाती है। काम वाली बाई वही रोते हुए बैठे जाती है की क्यों किया ऐसा तुमने तब रवि और रेणुका काम वाली को समझते है। हम दोनों बहुत दर गए थे इसलिए हम वहां नहीं रुके हमे माफ़ कर दो तुम हमरे साथ रहो पारी तुम्हारी भी बेटी है। काम वाली बाई रेणुका और रवि के साथ रह इ लगती है।

दोस्तों मै श्वेता उम्मीद करती हु की आप लोगो को स्टोरी चुड़ैल की गुड़िया अच्छी लगी हो |अगर अच्छी लगी हो तो प्ल्ज़ कमेंट कर के जरूर बताये | ऐसी सच्ची स्टोरी आप लोग के लिए लाते रहेंगे।

Read more :- सतानी चुड़ैल की हवेली

For More Horror Stories : Visit bhootkikahani.in

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

1 thought on “चुड़ैल की गुड़िया | chudail ki kahani”

Leave a Comment