चुड़ैल की लव स्टोरी |chudail ki kahani

By Shweta Soni

Updated on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

दोस्तों आज मै आप लोगो को चुड़ैल की लव स्टोरी बताने वाली हु आप सब ने किसी ना किसी से लव तो किया ही होगा। मै आप लोगो को एक सच्ची लव स्टोरी बताने वाली हु |ऐसा प्यार करने वाले आप लोगो को काम ही मिलेंगे जो सच्ची मोहब्बत करता हो और उसके लिए सब कुछ कर सकता है यहां तक अपनी जान भी दे सकता है। यह कहानी दिल्ली के पास पालम गांव है। आप लोगो को ये कहानी जरूर पढ़नी चाहिए लव स्टोरी जो है।यह लव स्टोरी मेरे दोस्त की है।

जिज्ञासा

जिज्ञासा अगर सामान्य हो तो हमे बहुत कुछ सीखा देती है जिज्ञासा अगर ज्यादा हो जाये तो किसी दवाई की तरह बुरे प्रणाम देती है ऐसा ही मेरे साथ हुआ जब मेरी जिज्ञासा इतनी बड़ गई की सारी सीमाओं को पार करते हुए मुझे ऐसे दलदल में ले गई जहा से निकलना मेरे लिए बिकुल ना मुमकीन सा हो गया कुछ साल पहले की बात है |

मै अपने मम्मी पापा के साथ शहर में रहता था। मुझे बचपन से ही अपने दादा दादी से मिलने का मन था मुझे गांव जाना था पर मम्मी पापा कुछ ना कुछ बहाना बना कर मुझे मन कर देते थे। ज्यादा से ज्यादा दादा दादी से फ़ोन में बात करवा देते थे मुझे लगा मेरी काम उम्र के नाम से मन कर देते है।

इसके पीछे का करना जब मुझे पता चला तो मै समझ गया की वे सही थे। खास मै उनकी बात मन कर अपनी जिद छोड़ दी होती पर मेरी जिज्ञासा कहा मुझे शांत रहने देती इसलिए मै अकेले ही गांव जाने का मन बना लिया। मुझे गांव के नाम से ज्यादा कुछ नहीं पता था |चुड़ैल की लव स्टोरी

अगर मै मम्मी पापा से पूछता तो उन्हें शक को जाता पर आज कल इंटरनेट की दुनिया में सब चीज़ आसान सी हो जाती है मै फ़ोन के GPS से गांव की location निकली गांव काफी दूर था पर मैंने ठान लिया था की मुझे दादी दादा से मिलने गांव जाना ही है मै अपना सामान पैक कर ही रहा था की पापा आ जाते है |

पापा पूछते है कहा जाने की तैयारी हो रही है | मै पापा से क्या ही बोलता इसलिए झूठ बोलता हु की पापा वो मै आप को बताना ही भूल गया मै अपने दोस्तों के साथ कॉलेज ट्रिप में जा रहा हु तीन दिनों के लिए मैंने पहली बार अपने पापा मम्मी से झूठ बोला था ,पर मै क्या करता अगर सही बोलता हो वे कभी नहीं जाने देते मुझे गांव मै जुठ बोल के जा रहा था |

चुड़ैल की लव स्टोरी |chudail ki kahani
चुड़ैल की लव स्टोरी |chudail ki kahani

राजा महावीर सिंह

इसलिए मुझे दर भी लग रहा था। लेकिन मुझे जाना ही था मैंने अपनी गांव जाने वाली बस पकड़ ली और शाम तक गांव भी पहुंच गया गांव में बहुत ख़ामोशी थी जैसे गांव में कोई रहता ना हो मैंने कुछ दूर चलते हुए एक पेड़ के पास कुछ लोगो को देखा। मै उनसे बात करने के लिए पास जाने लगा पर वो लोग मुझे देख कर मनो उनके होस ही उड़ गए कुछ लोग महा ऐसा कर के बोल रहे थे।

मुझे नहीं पता था की मेरा गांव वाले ऐसा स्वागत करेंगे। मुझे कुछ दूर रस्ते में एक लड़की देखी उसकी उम्र 25 26 की रही होगी मै उसके से अपनी दादी दादा के बारे में पूछने गया पर वो बाकि लोग के जैसे डर कर भागी नहीं और मुझसे पूछी आप कौन हो मैंने आप को पहली बार इस गांव में देखा है। (चुड़ैल की लव स्टोरी)

जी मेरा नाम रवि है आप सभी लोग की तरह बागी क्यों नहीं उसने हास कर जवाब दिया उन सब को गलत फमी हुई होगी उसने अपना नाम अनीता बताया उसकी चेहरे की हसी उदासी में बदल गई उसने बताया की इस गांव को श्रापित है यहां कोई भी खुश नहीं रहे पते यहां हर कार्यक्रम में कोई न कोई अनहोनी घाट जाती है |

रातो रात फसल ख़राब हो जाती है | जिसके करन सभी लोग बहुत गरीबी में रहते है ,पर मुझे उसकी बातो पर विश्वास नहीं हुआ पर उसके चेहरे की उदासी को देख कर मुझे मालूम हो गया की उसने जो भी बोला वो सच था।

चुड़ैल की कहानी

लेकिन आखिर किस ने इस गांव को श्राप दिया अगर तुम सच में जानना चाहते हो तो चलो मेरे साथ मंदिर में इसके बाद मै और अनीता मंदिर के पास पहुंचे वो मंदिर काम पुरने खंडार ज्यादा लग रहा था। जिसके बहार एक औरत की तस्वीर लगी हुए थी।दरवाजा बहुत भरी था |

इसलिए मै और अनीता ने मिल कर दरवाजा को खोले पर दरवाजा खुलने की आवाज ऐसी थी मनो बहुत सालो का पूर्ण दरवाजा हो और बहुत सालो से दरवाजा खुला भी नहीं था। अनीता ने मंदिर के अंदर से आवाज दी रवि क्या हुआ तुम बहार क्यों खड़े हो अंदर आ जाओ मैंने जैसे ही मंदिर के अंदर पैर रखे एक जोरदार भूकम आया जिसकी वजह से मै और अनीता गिर जाते है।

यह सब शंकेत कुछ इशारा कर रही थी पर मै समझ नहीं पाया मै खड़े हो कर अनीता के पास जा रहा था तभी दरवाजा बंद होने की आवाज आई मै पीछे मुड़ कर देखा तो सही में दरवाजा अपने आप बंद हो रही थी, मै काफी डर गया था। मैंने अनीता से बोला पहले भूकम अब ये दरवाजा यह सब हो क्या रहा है। अनीता के पास कोई जवाब नहीं था वो खुद बहुत डरी हुई थी।

अनीता मेरे से कुछ बोले बिना ही वहां से चली गई वहाँ पास एक बड़ा सा मिरर था मिरर के पास बहुत सारा पत्थर रखा हुआ था उस पत्थर के बिच में एक किताब थी अनीता ने आवाज दी रवि जल्दी से इधर तो आना मै वह पास गया तो मुझे अनीता ने वो किताब दिखाई और बोली ये देखो एक किताब पक्का इसमें कुछ राज लिखा होगा अनीता ने वो किताब पढ़ी और मुझे भी सुनाई पर उसमे का लास्ट पेज नहीं था हम दोनों वो पेज को ढूढ़ने लगे पर मेरा ध्यान तो उस बड़े मिरर में था।

पर यह क्या मेरा हाथ तो पूरा मिरर के अंदर ही चला जाता है।अनीता ने मुझे दिखाया की उसमे लास्ट पेज में एक तस्वीर थी मनो या न मनो हुबा हु मेरी जैसी थी उस तस्वीर के निचे राजा महावीर सिंह लिखा हुआ था। मै सोच रहा था क्या यहाँ सच है ऐसा हो सकता है क्या फिर मेरा ध्यान मिरर के पास जाता है और मै वहाँ पास जा कर खड़ा हो जाता हु और मिरर को छूता हु मुझे ऐसास होता है की मेरा हाथ मिरर के अंदर जा रहा है और मुझे कोई खींच रहा है। (चुड़ैल की लव स्टोरी)

मै अपना हाथ जल्दी से बहार निकला तभी मेरे हाथ के साथ एक चुड़ैल भी निकलती है वो हुबा हु सामने दरवाजा में लगी तस्वीर जैसी थी उस चुड़ैल ने चीला के बोला तुमने ने क्यों मेरे साथ ऐसा किया मुझे क्यों धोखा दिया मै तुम्हे और तुम्हारी प्रेमिका को नहीं छोडूंगी तुम्हे ही उसे मरना होगा।

वो चुड़ैल ऐसा बोल के मुझे बस में कर लेती है और मुझे अनीता को मरने के लिए बोलती है। मै अनीता को मरने के लिए वह पास पढ़े पत्थर को उठा के उसके पीछे पीछे जाने लगा। अनीता का पता नहीं कैसे दिमाग लगा के वो मिरर के पास आ जाती है मै अनीता को मरने के लिए पत्थर को फेकता हु और वो पत्थर मिरर को पड़ जाता है।

मिरर टूट जाता है और चुड़ैल भी वही जल कर मर जाती है। अनीता बहुत खुश हो जाती है की ये गांव श्राप से मुक्त हो गया। अनीता बताती है मुझे वो लास्ट पेज मिल गया था उसमे लिखा था मिरर को वही तोड़ सकता है जो राजा महावीर सिंह के जैसे देखने वाले इसलिए चुड़ैल को तुमने मर दिया और यह गांव को श्राप से मुक्त कर दिया।

दोस्तों मै श्वेता उम्मीद करती हु की आप लोगो को मेरी स्टोरी चुड़ैल की लव स्टोरी की कहानी अच्छी लगी हो | अगर अच्छी लगी हो तो प्ल्ज़ कमेंट कर के जरूर बताये | ऐसी सच्ची स्टोरी आप लोग के लिए लाते रहेंगे।

Read more :- चुड़ैल के बच्चे सोना और पारी | chudail ki kahani

For More Horror Stories : Visit bhootkikahani.in

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

Leave a Comment