चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला |CHUDAIL KI KAHANI

By Shweta Soni

Published on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

दोस्तों आज मै एक नयी कहानी लेके आई हु की चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला कैसे यह किया इसको जाने के लिए आप लोगो को हमारी कहानी एक बार पढ़ने चाहिए। यह कहानी एक चुड़ैल और एक अनाथ लड़की की कहानी है लड़की का नाम प्रिया है। तो चलते है आज की कहानी को पढ़ने के लिए जो चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला है।

प्रिया की कहानी

बालमपुर शहर में एक परिवार रहता था। सब कुछ अच्छा चल रहा था पर एक दिन एक हादसे में दोनों पति पत्नी की मौत हो जाती है पर उनकी एक बेटी भी होती है। इसका नाम प्रिया था ,प्रिया बहुत छोटी थी। अनाथ होने के बाद पडोसी उसके चाचा चाची को प्रिया की जिम्मेदारी शॉप देते है समझ से बेबस हो कर वे लोग प्रिया को अपने पास रख लेते है।

चाचा चाची प्रिया को बिकुल भी पसंद नहीं करते थे। चाची प्रिया को सुबह उठाने जाती है और बोलती है पता नहीं ये बाला मेरे मथे ही पड़ गई है। सुबह सुबह उठो तो यह मनहूस की सकल देखनी पड़ती हैअरे ओ महा रानी सुबह हो गई है अब उठ जाओ अब और जा कर मेरे लिए चाये बनाओ, मेरा सर दर्द से फटा जा रहा है।

प्रिय जवाब देती है पर चची मुझे तो चाये बनानी नहीं आती है। चची बोलती है तो जा कर शिख चाये बनाने के लिए मुझे भी नहीं आता बच्चा पलने के लिए फिर भी मै तुझे घर लेकर आई आ तुझे पलने के लिए।प्रिया के चाचा चाची बिकुल रहम नहीं कहते थे प्यार जतना तो दूर की बात है | (चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला )| CHUDAIL KI KAHANI

चाची उस पर घर का सारा काम करवाती थी और सब के खाने के बाद जो बचता उसको प्रिया को खाने के लिए दे देती थी। एक दिन उसकी पड़ोसन बिमला आती है और प्रिया से पूछती है बेटा तुम स्कूल नहीं जाती हो तब प्रिया जवाब देती है पहले जाती थी पर अब नहीं जाती तभी प्रिया की चाची आ जाती है और एकदम से बोलने लगती है।

अरे बिमला अभी अभी तो बिचारी सदमे से गुजरी है थोड़ा समय रुक कर ही भेजूंगी इसे स्कूल आखिर इसका सब हमे ही तो देखना है। बिमला के जाने बाद वो सोचती है अभी क्या काम खर्चा है |हमारे पास जो इसके स्कूल का भी खर्चा भी हमी उठाये लोगो का क्या है बस जुबान चलनी होती है |

कचर कचर आ कर बक कर चले जाते है। फिर प्रिया की चची अपने पति से बोलती है ऐसा है किसी अनाथ आश्रम में छोड़ आओ मेरे बस में नहीं है ये इसके खाने पिने से ज्यादा इसकी पढ़ाई के खर्चे भी उठना। (चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला )| CHUDAIL KI KAHANI

चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला |CHUDAIL KI KAHANI
चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला |CHUDAIL KI KAHANI

अनाथ आश्रम

प्रिया के चाचा अगले दिन ही आश्रम का पता करता है और प्रिया को आश्रम में छोड़ आता है। प्रिया अनाथ आश्रम में रहने लगता है अनाथ आश्रम की बोडम बहुत खडूस थी।वो वह के बच्चो को रुखा सुका खाने को देती और जो रासन आता उसको बेच देती और पैसे एट लेते।

उन बच्चो से वहाँ का सारा काम करती और जरा सी बात में मर पिटाई करती बच्चे डरे सेमे से रहते थे।एक दिन प्रिया को रसोई घर से खिचड़ी का पतीला लेन को बोलती है पर भरी होने के करन प्रिया के हाथ से छूट जाता है और सारी खिचड़ी फेल जाती है।तभी वह पास बोडम आ जाती है और प्रिया को चिलाने लगती है | (चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला )| CHUDAIL KI KAHANI

अरे मुर्ख ये तुमने क्या किया हरी खिचड़ी गिरा दी अब सब बच्चे क्या खायेगे। प्रिया डरते हुए बोलती है मैडम दूसरी खिचड़ी बनवा दो ना बहुत भूख लगी है। बोडम गुस्से से बोलती है चुप करो तुम लोग एक तो नुकसान हो गया ऊपर से और खर्चा करू तुम अनाथो पर आज ऐसी सो जाओ पानी पी कर।

सुन रे छुरी यह कुछ भी चीज़ मुफत का नहीं है एक तो तुझे कोई काम आता नहीं है और जो कहो उसको बिगड़ देती है अगर यह पर खाना खाना है तो पैसे कमाने पड़ेगे।प्रिया बहुत उदास हो जाती है और रोने लगती है। वो बहार जा कर एक पेड़ के निचे बैठ जाती है और रोते रोते बोलती है मै कहा से कमा कर पैसे लाऊंगी मुझे तो कोई काम भी नहीं देगा और ना मुझे कोई काम आता है।

मेरे माँ बाप क्यों चले गए मै कितनी अकेले पड़ गई हु कौन मेरी मदत करेगा। प्रिया रोते रोते वही सो जाती है अगले दिन प्रिया बाजार जाती है और काम ढूढ़ने लगती है काम न मिलने पर उदास चेहरा हो जाता है |लेकर बाजार में घूम ही रही होती है की छोटे छोटे बच्चे दुकान लगा कर बैठे देखते है |

उन्हें देखकर दिमाग में बात आती है क्यों न मै भी कुछ सामान बेचना शुरू कर दू जिस से थोड़े पैसे आ जाया करेंगे। प्रिया के पास कुछ खिलोने और नए कपडे थे उन सब सामान को ले कर बाजार में चली जाती है और एक जगह सब सामान एक चटाई के ऊपर रख देती है।(चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला )| CHUDAIL KI KAHANI

सब सामान को बेचना शुरू कर देती है कुछ लोग थोड़ा बहुत सामान खरीद कर ले जाते है प्रिया के दुकान से ,अनाथ प्रिया का जैसे तैसे गुजरा चल रहा था। बोडम को प्रिया पैसे देती पर फिर भी बोडम उसको चिलाती और कभी कभी तो मर भी दिया करती थी। एक दिन बाजार में भूकंम अत है जिस से प्रिया का सब सामान टूट जाता है।

प्रिया आश्रम आती है और सब बात बोडम को बताई है बोडम बहुत गुस्सा होती है प्रिया के ऊपर और बोलती है तू मानोश है जिस दिन से आई है बस नुकसान किये जा रही है बोडम प्रिया को खूब मरती है।

प्रिया का चुड़ैल से सामना

प्रिया रोते रोते बहार जा कर उसी पेड़ के निचे बैठ जाती है और अपने मम्मी पापा को याद करती है और रोते रहती है। चुड़ैल उस बच्ची के पास जाती है और पूछने लगती है क्या तुम्हे मेरे से डर नहीं लग रहा है। सब मुझे देख कर डर जाते है पर तुम डर नहीं रही हो और तुम रोज यहाँ रात में बैठे के क्यों रोटी हो क्या हुआ तुम्हे जाओ घर के अंदर।

प्रिया चुड़ैल से बोलती है मै क्या करुँगी घर के अंदर जा कर और कैसा डर और आप से डर भी जाऊ तो किस से जा कर बोलू की मुझे बचाये आ कर। चुड़ैल ये सुन कर सोच में पड़ जाती है और पूछती है क्यों तेरे माँ बाप कहा है तेरी चिंता नहीं है क्या ,प्रिया चुड़ैल को बताती है की , उसके मम्मी पापा एक हादसे में ख़तम हो गए और मेरे चाचा चाची मुझे यहाँ अनाथ आश्रम में छोड़ दिए।

यहाँ की मैडम कहती है फ्री में खाना नहीं देगी इसलिए मैंने कुछ सामान खरीद कर दुकान लगाई थी पर कल भूकंम आ गई और मेरे सरे खिलोने तोड़ गए। अब मेरे पास न सामान है ना ही पैसे अब मै मैडम को मै पैसे कहा से दु ना खाने के लिए पैसे है। मैडम ने मुझे सजा के तोर पर रात भर आश्रम से बहार रहने के लिए बोला है।(चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला )| CHUDAIL KI KAHANI

तभी रोते रोते उसके हाथ से एक तस्वीर गिर जाती है। चुड़ैल उस तस्वीर को उठा कर देखती है उसे वो चेहरे जाने पहचाने लगते है वो प्रिया से पूछती है यह कौन है। प्रिया चुड़ैल को बताई है की ये मेरे मम्मी पापा की तस्वीर है उनके जाने के बाद से मै अकेली पड़ गई हु और मैडम भी मुझे बहुत मरती है।

इससे अच्छा होता की मम्मी पापा मुझे भी साथ ले कर जाते। तभी चुड़ैल प्रिया से बोलती है इन्हे तो मैंने कही देखा है पर चुड़ैल बच्ची के सामने कुछ बोल नहीं पति है। चुड़ैल को पिंकी की कहानी सुनकर बहुत दुख होता है चुड़ैल उदास चेहरे से सोचती है ये तो वही लोग है जिसे मैंने मारा था।

मेरे से कितने बड़ी गलती कर दी मेरे वजह से इस बच्ची के माता पिता इसे दूर हो गए और मेरी वजह से अनाथ है और देखो तो कैसे तड़प रही है। आज पहली बार चुड़ैल को पछतावा हो रहा था। उसे अंदर ही अंदर बहुत बुरा लग रहा था की आज तक कितना गलत करते आ रही है।(चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला )| CHUDAIL KI KAHANI

चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला |CHUDAIL KI KAHANI
चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला |CHUDAIL KI KAHANI

चुड़ैल बानी प्रिया की माँ

अपने ख़ुशी के लिए सब को मरते आ रही है पर उसके मरने के बाद उसके परिवार वालो पर क्या बीत रही होगी।चुड़ैल प्रिया से माफ़ी मरती है बेटा मुझे माफ़ कर दो आज मुझे मालूम हुआ की मै कितना गलत कर रही थी आज तुम्हारे माँ बाप तुम्हारे साथ नहीं है और तुम एक अनाथ की ज़िंदगी जीनी पड़ रही है।

पर आज के बाद तुम अनाथ नहीं हो। आज से मै तुम्हारी ध्यान रखूंगी मै तुम्हारी परवरिश करुँगी क्या तुम मुझे माफ़ कर सकती हो। प्रिया चुड़ैल से बोलती है क्या मै आप को मम्मी बोल सकती हु।चुड़ैल को पहले बार प्यार का अहसास हो रहा था। वो प्रिया के सर पे प्यार से हाथ फेरती है और कहती है हं बेटा आज से मै ही तुम्हारी माँ हु।(चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला )| CHUDAIL KI KAHANI

आज तुम्हारी वजह से मुझे माँ के महत्व पता चला है और वो प्रिया को गले से लगा लेती है। चुड़ैल प्रिया को अपने साथ ले जाती है और प्रिया का ललन पालन करने लगती है। चुड़ैल प्रिया का एक अच्छे स्कूल में एडमिशन करवाती है और वो खुद भी कसम खाती है की अब वो किसी को नहीं मारेगी। प्रिया बहुत खुश रहती है चुड़ैल के साथ ,

चुड़ैल प्रिया को घूमती और अच्छे अच्छे होटल में खाने के लिए लेके जाती थी। चुड़ैल प्रिया का बहुत ख्याल रखती थी।

चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला |CHUDAIL KI KAHANI
चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला |CHUDAIL KI KAHANI

दोस्तों मै श्वेता उम्मीद करती हु की आप लोगो को मेरी कहानी चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला ( CHUDAIL KI KAHANI ) अच्छी लगी हो | अगर अच्छी लगी हो तो प्ल्ज़ कमेंट कर के जरूर बताये | ऐसी सच्ची स्टोरी आप लोग के लिए मै लाते रहूंगी।

Read more :-चिंटू की बीवी चुड़ैल | chudail ki kahani

For More Horror Stories : Visit bhootkikahani.in

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

1 thought on “चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला |CHUDAIL KI KAHANI”

Leave a Comment