भूतिया ओवरब्रिज | chudail ki kahani

By Shweta Soni

Published on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

दोस्तों आज मै एक नयी और सच्ची कहानी लेके आई हु भूतिया ओवरब्रिज ( chudail ki kahani )। जिसे सुन कर आप के रु काप जाएगी | यह कहानी एक गांव की है जो शहर जाने के रस्ते में है। शहर और गांव के बिच एक ओवरब्रिज था।

ओवरब्रिज चुड़ैल

शहर से गांव जाने वाले बिच रास्ते में एक ओवरब्रिज है जो एक एक गहरी, अंधेरी खड्ड पर फैला हुआ था। गांव के लोगो का कहना है की यह उन लोगो के आत्मा है | जो भूतों द्वारा प्रेतवाधित है जो कई साल पहले एक भयानक दुर्घटना में मारे गए थे। उन सब की आत्मा यहाँ के ओवरब्रिज में है सब गांव वाले बताते है की यहाँ आने जाने वालो को यहाँ की आत्मा छोड़ती नहीं है।

ओवरब्रिज की इतनी अफवाहों के बावजूद, यहाँ लोग अपनी जान खेलने के लिए आते है। जो भी यहाँ की बात सुनता है उन सभी लोगो को यह बात अफवा लगती है और वो लोग पुल का इस्तेमाल खड्ड के एक किनारे से दूसरे किनारे तक जाने के लिए करते है और वे लोगो के साथ कुछ ना कुछ अनहोनी हो जाती है | भूतिया ओवरब्रिज ( chudail ki kahani )

एक दिन की बात है रात में एक युवा जोड़े ने ओवरब्रिज पर टहलने का फैसला किया। उन्होंने यहाँ की कहानियाँ सुनी थीं ,पर वे लोग को ये सब एक अफवा लग रहा था वे लोग सोच रहे थे की गांव के लोग उनको डरा रहे है। युवा जोड़े ने ओवरब्रिज जाने के लिए निकल गए रास्ते में तो उन लोगो को कुछ नहीं लगा।

जैसे ही उन्होंने पुल पार किया, उन्होंने देखा कि हवा ठंडी हो गई है और उनके चारों ओर एक घना कोहरा छाने लगा है। पर वे लोग सोच रहे थे की मौसम ख़राब है कर के ध्यान नहीं देते और चलते रहते है। वे लोग चलते चलते एकाएक उन्हें अपनी ओर आते हुए कदमों की आहट सुनाई दी, परन्तु जब उन्होंने मुड़कर देखा, तो वे लोगो को कोई भी नहीं देखा।

फिर वे लोग इग्नोर कर के आगे बढ़ने लगे ,लेकिन कदमो की आहट तेज और करीब होती गई। अचानक वे चुड़ैल आकृतियों से घिरे हुए थे, हड्डीदार उँगलियों के साथ उन तक पहुँच रहे थी वे लोगो की हालत ख़राब होने लगी थी। फिर वे लोग इग्नोर कर के आगे बढ़ने लगे ,लेकिन कदमो की आहट तेज और करीब होती गई।

अचानक वे चुड़ैल आकृतियों से घिरे हुए थे, हड्डीदार उँगलियों के साथ उन तक पहुँच रहे थी वे लोगो की हालत ख़राब होने लगी थी। वे दोनों डरते हुए चिल्लाते ही , जिस तरह से वे आये थे वैसे ही भाग गए।, लेकिन एक चुड़ैल करीब आ रही थी। जैसे ही उन्होंने सोचा की हम लोग को यहां से भाग कर यहां से निकल जायेगे तो हम बच जायेगे। भूतिया ओवरब्रिज ( chudail ki kahani )

भूतिया ओवरब्रिज | chudail ki kahani
भूतिया ओवरब्रिज | chudail ki kahani

भयानक रात

वे लोग थोड़ा ही आगे आये थे उनके आँखों के सामने धुंधला सा छा जाता है, आगे में एक पत्थर होता है उस पत्थर से ठोकर खाकर गिर जाता है। जैसे तैसे कर वो वहां से उठ कर भागते हुए ओवरब्रिज पार करते है और आगे आते ही वो चुड़ैल गायब हो जाती है। भूतिया ओवरब्रिज ( chudail ki kahani )

वे युवा जोड़े ने फिर कभी भी अपने अनुभव के बारे में बात नहीं की ,लेकिन उस दिन के बाद से, वे फिर कभी ओवरब्रिज पार नहीं कर पाए। पर वे लोग आज भी ओवरब्रिज का नाम सुन कर कपने लगते है। उसे दिन से लोगो ने युवा जोड़े के अनुभव के बारे में कानाफूसी की और दूसरों को अंधेरे के बाद ओवरब्रिज के पास जाने के लिए चेतावनी दी।

कुछ लोगों का कहना था की वहां बहुत से भूत और चुड़ैल है। कुछ लोगो ने ये जोड़े ने वे भूतों और चुड़ैल के दर्शन करने का भी दावा किया। गांव के सभी लोग डरे हुए थे कोई भी निश्चित रूप से इसका पता लगाने नहीं गए है। इसलिए वरब्रिज एक रहस्य बना हुआ है, ओ अंधेरे छायाओं और फुसफुसाती कहानियों की जगह, उस डरावनी घटना की याद दिलाता है |

जो यह हुआ था कहा जाता है। यहां ओवरब्रिज में एक जोड़े के साथ हादसा हुआ था। जिस से वे जोड़ो की मौत हो गई थी उनकी आत्मा यहां के ओवरब्रिज में अभी भी भटक रही है और जो भी जोड़े यहां आते है उनको ये परेशान करते है। भूतिया ओवरब्रिज ( chudail ki kahani )

भूतिया ओवरब्रिज | chudail ki kahani
भूतिया ओवरब्रिज | chudail ki kahani

दोस्तों मै श्वेता उम्मीद करती हु की आप लोगो को मेरी कहानी भूतिया ओवरब्रिज ( CHUDAIL KI KAHANI ) अच्छी लगी हो तो प्ल्ज़ कमेंट कर के जरूर बताये | मै आप लोगो के लिए ऐसी सच्ची स्टोरी लाते रहूंगी।

Read more :-चुड़ैल ने एक अनाथ लड़की को पला | CHUDAIL KI KAHANI

For More Horror Stories : Visit bhootkikahani.in

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

1 thought on “भूतिया ओवरब्रिज | chudail ki kahani”

Leave a Comment