सतानी चुड़ैल की हवेली | Chudail Ki Kahani

By Shweta Soni

Updated on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम माही है | आज मै शैतानी चुड़ैल की हवेली की सच्ची घटना के बारे में बताने वाली हु। जिसे सुन कर आप सोच में पड़ जायेगे की ऐसी चुड़ैल भी होती है क्या चुड़ैल का नाम रानी था | उसकी हवेली बहुत बड़ी थी | तो दोस्तों अगर आपको भूत प्रेत और आत्माओं की कहनिया पढना अच्छा लगता है, तो यह कहानी आप के लिए ही है अगर दर लगे तो अपने डर को काबू कर सकते हो, तो ये कहानिया आपके लिए ही है शैतानी चुड़ैल की हवेली | हवेली का नाम था रानी की हवेली

रानी की हवेली

दोस्तों मै मुंबई से पटना के लिए निकल गई थी रात के समय ठीक 12 बजे मेरी गाड़ी बिच रस्ते में ख़राब हो गई थी तो मै गाड़ी से निचे उतर गई ड्रावर भैया गाड़ी बनाने के लिए कार को बोनेट खोला और उसे ठीक करने की कोशिश करने लगे लेकिन गाड़ी चालू नहीं हुई। रात के नाम से वह आस पास कोई नहीं था न मोबाइलों में नेटवर्क था जिससे मदत ले सके क्या करे शूज नहीं रहा था। मै ड्राइव भैया को चिलाते हुए बोली आप से एक काम ढंग से नहीं होता है।

अब मुझे पटना के लिए लेट हो जायेगा। आप को कार चेंज कर देना चाहिए यह कार खटारा हो गया है नया नहीं काम से काम एक सेकेंडहैंड कार ही ले लो।मुझे नींद आ रही थी| ड्राइव भैया बोले की ठीक है मैडम अभी अपना बैग उठाओ और चलो कही रात रुकने के लिए कही जुगाड करते है फिर हम दोनों जगह देखने लगे तभी मुझे एक हवेली देखी वो हवेली शैतानी चुड़ैल की हवेली थी। तभी हम दोनों ने सोचा की रात यही रुक जाते है और सुबह होते ही पटना के लिए निकल जायेगे |

डरावनी रात

हवेली में जाती से अजीब सा मासूस हुआ की कोई है यह पर वहां कोई नहीं देखा हम चीला रहे थे की कोई है कोई है क्या पर कोई जवाब नहीं आया। हम वहां के रूमो में सोने चले गए। पास में ही जंगल था जंगल से भेडियो की आवाज आने लगी। वो अजीब से काली रात थी में जानवरों की आवाज डरा रही थी।

मेरी नींद तो मनो उड़ ही गया था। हवेली में अजीबो गरीबो हादसा होने लगा। मेरे सामने पता नहीं क्या था मुझे पास आंखे दिख रही थी आंखे लाल लाल मै बहुत ज्यादा डरी और चिलाने लगी तभी ड्रावर भैया आये और बोले क्या हुआ मै बताई भैया वहां पास कुछ है तब भैया देखे तो बताये की मैडम वो एक बिल्ली है तब होता ठीक लगा।

मेरी नींद तो मनो उड़ ही गया था। हवेली में अजीबो गरीबो हादसा होने लगा। मेरे सामने पता नहीं क्या था मुझे पास आंखे दिख रही थी आंखे लाल लाल मै बहुत ज्यादा डरी और चिलाने लगी तभी ड्रावर भैया आये और बोले क्या हुआ मै बताई भैया वहां पास कुछ है तब भैया देखे तो बताये की मैडम को एक बिल्ली है तब होता ठीक लगा पर दर तो था ही।

शैतानी चुड़ैल की हवेली | Chudail Ki Kahani

चुड़ैल से सामना

मनो तो मेरी नींद दर से उड़ ही गई थी मुझे नींद नहीं आ रही थी क्या करू कुछ सूज नहीं रहा था तभी मै हवेली के गार्डन में गई तो मैंने देखा कोई झूले में कोई बैठी थी | तभी मैंने आवाज लगाई तो वो कुछ नहीं बोली तभी मुझे लगा की मेरी आवाज वहां तक नहीं पहुची होगी मै और तेज से आवाज दी फिर भी वो कुछ नहीं बोली जब मै सामने जा के बोली की हम लोग को आप से मदत चाहिए थी हमारी गाड़ी ख़राब हो गई है और यह मोबाइल में नेटवर्क नहीं है क्या हम आपके फोन से एक कॉल कर सकते है. |

झूले पर बैठी उस लेडिस के चहरे पर कोइ भाव नहीं था. उसने कहा जरुर कीजिये. टेलीफोन ऊपर के आखरी कमरे में है। मैंने उसे अपना पहले परिचय दिया की मै माहि हु और पटना जा रही हु। तभी उस लेडिस ने बोलै की मेरा नाम रानी है मै यहा की मालिक को यह महल मेरा है शैतानी चुड़ैल की हवेली।

मैंने हवेली के अंदर दिवार की सबसे बडी  फोटो फ्रेम पर मेरी नजर पर पडी और पूछा की वो फोटो में एक लड़की है वो कौन है। तभी वो चुड़ैल बोली की मेरी फोटो है मुझे पता नहीं था की शैतानी चुड़ैल की हवेली यही है।

वो लेडिस ज्यादा बत नहीं कर रही थ। तो फिर मै ऊपर के लास्ट रूम में कॉल करने के लिए चली गई और अपने बॉयफ्रेंड को कॉल कर रही थी बहुत बार कोशिश करने पर भी फोन नहीं लग रहा था। तभी मेरी नजर रूम के दीवार पर पड़ी एक और फोटो फ्रेम टंगी थी। पर वो फ्रेम चौकाने वाली थी क्यों की वो फ्रेम में कुछ नहीं था खली फ्रेम लगा था |

मै इग्नोर किया और वही झूले के पास चली गई तभी मैंने उस लेडिस को देखा की वो कुछ खा रही थी झूले में बैठ के मै उसके पास गई थी देखा की वो कुछ कच्चा मास खा रही है मैंने डरते हुए पूछा आप यह क्या खा रही है उसने अजीब सी आवाज निकली और हवा में उड़ने लगी उसे देख कर मेरी हालत ख़राब हो गई थी और मै जोर जोर से चिलाने लगी और रोने लगी थी।


मुझे उसके बाद कुछ याद नहीं है जब आंख खुली मेरी तो मेरे सामने ड्रावर भैया थे। ड्रावर भैया ने मुझे बताया की मै बेहोश पड़ी थी गार्डन में यह रात मेरे लिए बहुत डरवाना था। तब से आज तक मैंने वह रास्ता से जाना छोड़ दिया था और न ही रात में ट्रेवल करती हु।

दोस्तों मै श्वेता उम्मीद करती हु की आप लोगो को मेरी स्टोरी सतानी चुड़ैल की हवेलीअच्छी लगी हो |

Read more :- दिल्ली की खंडहर घर की स्टोरी

For More Horror Stories : Visit bhootkikahani.in

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

1 thought on “सतानी चुड़ैल की हवेली | Chudail Ki Kahani”

Leave a Comment