( 1GB ) DOWNLOAD 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट FULL MOVIE HD : DIRCET LINK

By Shweta Soni

Published on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हेलो दोस्तों,

मै श्वेता आप सभी का मेरे वेबसाइट में स्वागत है। आज मै अपने आर्टिकल के जरिये 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट (1920 Horrors Of The Heart) फिल्म की कहानी साथ में DOWNLOAD LINK भी दी हु। भूत-प्रेत, जादू-टोना, तंत्र-मंत्र की कहानियां सुनना लगभग सभी को अच्छा लगा लगता है, हालांकि कई लोगों को डर भी लगता है। भूत-प्रेत सिनेमा का भी प्रमुख विषय रहा है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में कई हॉरर फिल्में देखने को मिलती हैं, जो कि रूह कंपा देती हैं।

90 के दशक की बात करें तो रामसे ब्रदर्स की हॉरर फिल्मों ने बचपन में खूब डराया है। वो दौर आज भी बरकरार है, लेकिन बस इसकी रूपरेखा बदल चुकी है। हॉरर फिल्मों की बात छिड़ी है तो फिल्म 1920 किसे नहीं याद होगी। अदा शर्मा स्टारर विक्रम भट्ट की उस फिल्म के डरावने सीन्स ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए थे। बाद में फिल्म का दूसरा पार्ट आया, जिसका नाम 1920 एविल रिटर्न्स था। वह फिल्म भी हिट रही और अब 2023 में इस फ्रैंचाइजी का तीसरा पार्ट आ रहा है 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट। तो चलिए जानते हैं कि पहले दिन यह फिल्म कितनी कमाई कर सकती है।

भारतीय सिनेमा में हॉरर फिल्में एक विशेष स्थान रखती हैं और यह जानना चाहिए कि क्या एक नई हॉरर फिल्म उन उम्मीदों को पूरा करती है जो एक दर्शक के मन में होते हैं। आज हम एक ऐसी फिल्म पर बात करेंगे जिसका नाम है “1920: द हॉरर्स ऑफ द हार्ट”। यह एक हिंदी भाषा में बनी फिल्म है जिसकी निर्देशन अविका गोर द्वारा की गई है। इस लेख में हम इस फिल्म की समीक्षा करेंगे और उसके बारे में विस्तार से जानेंगे।

1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ की कहानी

दोस्तों इस फिल्म की कहानी इस तरह से शुरुआत की है मेघना (अविका गौर) और अर्जुन (दानिश पंडोर) के प्रेम प्रसंग से। मेघना की 21वीं सालगिरह है और वो इस बर्थडे पर गिफ्ट के रूप में अपने पिता धीरज से अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन को मांगने का मन बना चुकी है। मगर तभी उसकी जिंदगी में तूफान आ जाता है। उसे पता चलता है कि उसके पिता ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली है।

पिता की आत्महत्या का कारण जानकर वह सदमे में आ जाती है। उसे पता चलता है कि सालों पहले ऐशो-आराम के लिए उसकी मां राधिका (बरखा बिष्ट) उसे और उसके पिता को छोड़कर चली गई थी। पिता की मौत की जिम्मेदार भी वही है।दले की आग में जलने वाली मेघना अपने पिता की रूह का इस्तेमाल करके अपनी मां राधिका और उसके पति शांतनु (राहुल देव) और बेटी अदिति की खुशहाल जिंदगी को बर्बाद करने का षड्यंत्र रचती है। मेघना इस बात से बिलकुल अनजान है कि वह अपनी जिस मां के घर को बर्बाद करने जा रही है, उसकी सच्‍चाई कुछ और है।

मेघना बदला लेने की इस राह पर किस हद तक जाती है? क्या उसे अपनी मां की सच्चाई का पता चल पाता है? इन सवालों का जवाब आपको फिल्म देखने पर मिलेगा।बदले की आग में जलने वाली मेघना अपने पिता की रूह का इस्तेमाल करके अपनी मां राधिका और उसके पति शांतनु (राहुल देव) और बेटी अदिति की खुशहाल जिंदगी को बर्बाद करने का षड्यंत्र रचती है।

मेघना इस बात से बिलकुल अनजान है कि वह अपनी जिस मां के घर को बर्बाद करने जा रही है, उसकी सच्‍चाई कुछ और है। मेघना बदला लेने की इस राह पर किस हद तक जाती है? क्या उसे अपनी मां की सच्चाई का पता चल पाता है? इन सवालों का जवाब आपको सभी दोस्तों को इस फिल्म को देखना होगा।

( 1GB )1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट FULL MOVIE HD DOWNLOAD : DIRCET LINK

1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट(BOX OFFICE COLLECTION)

दोस्तों आज बात करते है इस हफ्ते रिलीज़ हुई बॉलीवुड की फ़िल्म 1920 हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट जिसे बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुए आज तीसरा दिन है इस फिल्म के इंडियन और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में और जानेंगे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कमाई की, दोस्तों इस फिल्म से कोई उम्मीद नहीं थी की ये मूवी अच्छी कमाई कर पायेगी।

लेकिन पिछले हफ्ते आदिपुरुष फिल्म पब्लिक ने रिजेक्ट कर दी जिसका पूरा फायदा यहाँ पर 1920 हॉरर्स ऑफ़ द हार्ट को मिला जिसकी वजह से फ़िल्म ने पहले दिन तो कम स्क्रीन पर शुरुआत की थी लेकिन अच्छे रिव्युस और अच्छे कलेक्शन के बाद इस फ़िल्म के सेकंड डे और थर्ड डे स्क्रीन्स में बढ़ावा कर दिया गया और अब ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करती जा रही है.

आपको बताना चाहेंगे यहाँ पर 1920 पहले दिन इंडिया से नेट कलेक्शन 1 करोड़ 30 लाख रूपये का कमाई किया जो की एक तरह से फ़िल्म के बजट के हिसाब से शानदार ओपनिंग थी.वहीं दूसरे दिन फ़िल्म के कलेक्शन में गजब की ग्रोथ आई और फ़िल्म दूसरे दिन ऑल इंडिया कलेक्शन लगभग 1 करोड़ 90 लाख रूपये का कमाई किया है वहीं बात करें इस फ़िल्म के आज यानी के तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में ही तो आज इस फ़िल्म की जो ओक्यूपेंसी है वो पहले दिन के मुकाबले दुगुनी हो चुकी है साथ ही साथ आज इस फ़िल्म के पास स्क्रीन्स भी काफी ज्यादा है.

1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट (CAST )

Release Date 23 Jun 2023
Directed ByKrishna Bhatt
Produced ByDr. Raj Kishor Khaware
Produced By Rakesh Juneja, Shwetambari Bhatt
Co-ProducerAastha Rathod Naad
Associate ProducerDilipsoni Jaiswal & Sanjay Singh
Written byMahesh Bhatt, Suhrita Das
DopPrakash Kutty
EditorKuldeep Mehan
Production DesignerNaushad Memon
MusicPuneet Dixit
Dialogues & LyricsShweta Bothra
Action DirectorMosses Fernandez
Sound Designer & Mixing Shantanu Akerkar & Dinesh Uchil
VFX Supervisor Himanshu Bedi
Visual Production Pixel People
Executive ProducerMehboob Ansari
Post Production HeadMadhu Sudan Acharya
D.I. ColoristSantosh Pawar (Prasad Labs)
Creative DirectorManish Chavan
Publicity DesignStudio Link Pvt. Ltd
Costume Designer Shriyanka Sharma
Associate DirectorShobbit Singh
Casting Director Parag Chadda
( 1GB )1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट FULL MOVIE HD DOWNLOAD : DIRCET LINK
( 1GB )1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट FULL MOVIE HD DOWNLOAD : DIRCET LINK

OFFICIAL TRAILER

दोस्तों कुछ समय पहले ही हॉरर फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसमें बड़े ही खौफनाक और डरावने सीन हैं, जिन्हें देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि नदी किनारे एक आलीशान बंगला बना हुआ है। अचानक ही पार्क में लगा झूला हिलता है।

तभी अविका गौर की आवाज आती है, ‘मैं बदला लेना चाहती हूं।’ इसके बाद शुरू होता डर का खतरनाक खेल। इस फिल्म में अविका गौर भूतनी के किरदार में नजर आ रही हैं। ये फिल्म कितनी कमाई करती है……

इस फिल्म का बजट क्या है

1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट के बजट की बात करें तो खबरों के अनुसार इस फिल्म को 20 करोड़ रुपये में बनाया गया है।अविका गौर इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आई हैं। इसके अलावा उनके साथ राहुल देव, बरखा बिष्ट, अमित बहल और अवतार गिल नजर आएंगे। अविका गौर इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बता दें कि अविका ने बहुत छोटी उम्र में टीवी शो बालिका वधु से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस कुछ और पॉपुलर टीवी शोज भी नजर आई हैं।

 DOWNLOAD LINK

Note:-  भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है, Chudailkikahani.com में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं ,यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं, हमारी वेबसाइट कभी भी किसी भी तरह से चोरी और अनैतिक कामों को प्रोत्साहित नहीं करती है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही और सुरक्षित रास्ता चुनें।

READ MORE :- रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म “ROCKY AUR RANI KI PREM KAHANI” की कहानी ऑनलाइन लीक हो गई: जाने ये है कहानी

FOR MORE :- The Diary of a Wimpy Kid Pdf : A Hilarious Journey Through Adolescence

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

Leave a Comment