आजकल की बॉलीवुड: क्या रजनीकांत की ‘जेलर’ शाहरुख़ ख़ान की ‘पथान’ की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?

By Shweta Soni

Published on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हेलो दोस्तों, मै श्वेता आप सभी का स्वागत है आज मै आप सभी को Jailer ‘जेलर’ Movie 2023 में आने वाली एक भारतीय तेलुगु भाषा की कॉमेडी-एक्शन व थ्रिलर फिल्म है, फिल्म के डायरेक्टर और लेखक Nelson है।

संक्षिप्त सारांश:

बॉलीवुड में रिकॉर्ड तोड़ने की राहों में दो बड़े नाम, रजनीकांत और शाहरुख़ ख़ान, अपनी आने वाली फिल्मों के साथ तैयारी में हैं। रजनीकांत की ‘जेलर’ और शाहरुख़ ख़ान की ‘पथान’ की पहले दिन की कमाई के बारे में जानने से लगता है कि बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड तोड़ने का मौका हो सकता है।

Jailer 'जेलर' Movie 2023

जेलर फिल्म कहानी 2023

Jailer Movie एक तेलुगु भाषा की कॉमेडी-एक्शन व थ्रिलर फिल्म है, फिल्म के डायरेक्टर और लेखक Nelson है। फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है “एक गिरोह अपने नेता को जेल से छुड़ाने की कोशिश करता है, जहां अन्य लोग एक समस्या में फंस जाते हैं, जेल का जेलर उन सभी को रोकने के लिए दिखावा करता है।

निर्देशकनेल्सन
द्वारा लिखितनेल्सन
कलाकार
रजनीकांत , मोहनलाल , जैकी श्रॉफ , शिव राजकुमार , राम्या कृष्णा , तमन्ना भाटिया , सुनील , विनायकन , मिरना मेनन , वसंत रवि , नागा बाबू और योगी बाबू
लेखकनेल्सन दिलीप कुमार
निर्देशकनेल्सन दिलीप कुमार
निर्माताकलानिधि मारन
रिलीज10 अगस्त 2023
Jailer ‘जेलर’ Movie 2023

आलेख का आरंभ: एक नई दौर की शुरुआत

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और शाहरुख़ ख़ान ने अपनी आगामी फिल्मों के साथ सिनेमा में धमाल मचाने की तैयारी कर ली है। दोनों ही स्टार्स की फिल्मों का बड़े स्तर पर प्रमोशन किया जा रहा है और उनकी पहले दिन की कमाई से जुड़े सवालों का आगाज़ हो चुका है।

जेलर मूवी बजट

जेलर मूवी एक तेलुगु भाषा की कॉमेडी-एक्शन व थ्रिलर फिल्म है, फिल्म के डायरेक्टर और लेखक नेल्सन है। नेल्सन ने इससे पहले कोलमावु कोकिला, डॉक्टर, बीस्ट फिल्मे दी है। जेलर मूवी का बजट 200 करोड़ रुपए है।

जेलर मूवी ट्रेलर

रजनीकांत की ‘जेलर’: क्या यह रिकॉर्ड तोड़ेगी?

रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘जेलर’ के आने से उनके प्रशंसकों में एक अद्वितीय उत्साह देखने को मिला है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के मामले में तो रजनीकांत का नाम रिकॉर्ड तोड़ने के लिए सामने आ सकता है। वे बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर हमेशा चर्चा में रहते हैं और इस बार भी उनकी फिल्म ने सिनेमा जगत में बड़ी उम्मीदें पैदा की है।

शाहरुख़ ख़ान की ‘पथान’: क्या होगा पहले दिन का कमाई का हाल?

शाहरुख़ ख़ान के प्रशंसक भी उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि उनकी आगामी फिल्म ‘पथान’ की पहले दिन की कमाई क्या होगी। वे अपने प्रिय अभिनेता के साथ सिनेमा में एक बार फिर से नजरें मिलाने के लिए बेताब हैं। शाहरुख़ ख़ान की छायाचित्रण क्षमता का उनके फैंस को पता है और वे उन्हें पहले दिन की कमाई में बड़ी उम्मीदें हैं।

किसका होगा पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड?

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने की बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। रजनीकांत और शाहरुख़ ख़ान दोनों ही बड़े नाम हैं और उनकी फिल्में उनके प्रशंसकों के लिए खासी मायने रखती हैं। किसकी फिल्म का पहले दिन का कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगा, यह तो समय ही बताएगा, लेकिन एक बात तो तय है – बॉलीवुड के दोनों सुपरस्टारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती हैं!

Jailer 'जेलर' Movie 2023

समापन: नये रिकॉर्ड की ओर एक कदम

बॉलीवुड के इस महासंग्राम में, रजनीकांत की ‘जेलर’ और शाहरुख़ ख़ान की ‘पथान’ दोनों ही अपने आगामी रिलीज़ में एक नये रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहे हैं। प्रेमी और प्रशंसक दोनों ही उनकी फिल्मों के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, और पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। बॉलीवुड की यह महाकवि में आपका स्वागत है, जहाँ हर रिलीज़ एक नये इतिहास की ओर कदम बढ़ाती है!

READ MORE :- YAARIYAN 2 TEASER : दिव्या खोसला कुमार और मिज़ान जाफरी की फिल्म का टीज़र रिलीज़

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

Leave a Comment