Lal Salaam Movie Download 2024 | Full HD Free Download 360P Filmywap

By Shweta Soni

Published on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हेलो फ्रेंड्स आप सभी का स्वागत है आज के इस लेख में Lal Salaam Movie Download 2024 के बारे में बात करेंगे की इस मूवी की कहानी, बजट सब जानेगे इस लेख में, तो चलिए जानते है…

लाल सलाम, जिसका अनुवाद “रेड सैल्यूट” है, लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और तमिल भाषा में ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित एक 2024 स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। मुख्य भूमिकाओं में विक्रांत और विष्णु विशाल और सहायक कलाकारों की टोली के अलावा, जिसमें विग्नेश, लिविंगस्टन, सेंथिल, जीविता, के.एस. रविकुमार और थम्बी रमैया शामिल हैं, रजनीकांत ने फिल्म में एक लंबी कैमियो भूमिका निभाई है।

नवंबर 2022 में फिल्म की रिलीज और इसके शीर्षक का खुलासा हुआ। मार्च 2023 में प्रमुख फोटोग्राफी की शुरुआत हुई, जो अगस्त 2023 में समाप्त हुई। ए. आर. रहमान ने फिल्म के लिए साउंडट्रैक तैयार किया, जबकि बी. प्रवीण बास्कर ने संपादन का काम संभाला और विष्णु रंगासामी ने फोटोग्राफी का ध्यान रखा।

9 फरवरी 2024 को लाल सलाम सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म के बारे में समीक्षकों और दर्शकों दोनों की राय परस्पर विरोधी थी।

Lal Salaam Movie Release Date

बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म “लाल सलाम” 09 फरवरी, 2023 को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ हुई। “लाल सलाम” की आधिकारिक ओटीटी रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। यह फिल्म अभी 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, इसलिए यह अभी भी अपनी थिएटर विंडो में है। Lal Salaam Movie Download 2024

Lal Salaam Movie Box Office Collection

Lal Salaam Movie Download 2024

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत “लाल सलाम” ने भारत में ₹4.3 करोड़ की कमाई की। उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित, इस कॉलीवुड प्रोडक्शन ने अब तक भारत में बॉक्स ऑफिस पर ₹4.44 करोड़ की कमाई की है।

Lal Salaam Movie Story

लाल सलाम एक 2024 तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसे ऐश्वर्या रजनीकांत ने लिखा और निर्देशित किया है, जिसमें उन्होंने हरमन एच के साथ पटकथा और संवाद लिखा है। विष्णु विशाल और विक्रांत ने क्रिकेटरों के रूप में मुख्य भूमिका निभाई, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत ने एक विशेष भूमिका निभाई।

मोइदीन भाई के रूप में उपस्थिति। थम्बी रमैया, जीविता राजशेखर, थंगादुरई और मुख्य रूप से विश्वकप विजेता कप्तान “कपिल देव” ने भी इस फिल्म में एक संक्षिप्त भूमिका दी।

विष्णु रंगासामी फिल्म की सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं और फिल्म का संपादन बी प्रवीण बासकर ने किया था। इसाईपुयाल ए.आर. रहमान ने इस फ़िल्म के साउंडट्रैक और बैकग्राउंड स्कोर की रचना की। लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले सुभाषकरण ने इस फिल्म का निर्माण किया। Lal Salaam Movie Download 2024

Lal Salaam Movie Cast

Release Date9 February 2024
LanguageTamil
Dubbed InHindi, Telugu, Malayalam, Kannada
GenreDrama, Sport
Duration2h 32min
CastRajinikanth, Vishnu Vishal, Vikranth, Livingston, Senthil, Jeevitha, K. S. Ravikumar, Thambi Ramaiah, Nirosha, Ananthika Sanilkumar, Vivek Prasanna, Dhanya Balakrishna
DirectorAishwarya Rajinikanth
WriterAishwarya Rajinikanth
CinematographyVishnu Rangasamy
MusicA. R. Rahman
ProducerSubaskaran Allirajah
ProductionLyca Productions
Lal Salaam Movie Download 2024

Lal Salaam Movie Trailer

Also Watch :- 2024 Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya HD Movie Download | Free 1080p, 360P Filmyzilla

Lal Salaam Movie Teaser

Lal Salaam Movie Songs

#TITLEARTISTDownload
1Ther ThiruvizhaA.R. Rahman, Shankar Mahadevan, A. R. Reihana, Deepthi Suresh, Yogi SekarClick Here
2Ae PullaA.R. Rahman, Sid SriramClick Here
3AnbalaneA.R. Rahman, Deva, Deepthi SureshClick Here
4Thimiri YezhudaA.R. Rahman, Bamba Bakya, Shahul Hameed, Deepthi Suresh, Akshaya ShivkumarClick Here
5JalaliA.R. Rahman, Sarath SantoshClick Here
Lal Salaam Movie Download 2024

Lal Salaam Movie Budget

Lal Salaam Movie Download 2024

विष्णु विशाल की फिल्म, जिसे लाइका प्रोडक्शंस के तहत सुबास्करन अल्लिराजा द्वारा समर्थित किया गया है, के बारे में अफवाह है कि इसका निर्माण 50 करोड़ रुपये से अधिक के भारी बजट पर किया गया है।

Lal Salaam Movie Download 2024

DOWNLOAD LINK

Note:-  भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है, Chudailkikahani.com में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं ,यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं, हमारी वेबसाइट कभी भी किसी भी तरह से चोरी और अनैतिक कामों को प्रोत्साहित नहीं करती है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही और सुरक्षित रास्ता चुनें।

Read More :- Uttarakhand Haldwani Violence News : 300 से अधिक लोगों की मौत के अलावा, हिंसा में एक पिता और पुत्र सहित छह लोगों की जान चली गई।

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

Leave a Comment