Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download | माई का लाल रूद्र Free HD Movie Download

By Shweta Soni

Published on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हेलो दोस्तों जय जोहर आप सभी का मेरे इस chudailkikahani में स्वागत है आज हम Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download लेके आये है | इस फिल्म को देखने वाले दर्शकों को पहली बार बाहुबली फिल्म में वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) देखने को मिला था और अब छत्तीसगढ़ के सिने इतिहास में पहली बार छालीवुड फिल्म माई का लाल रूद्र में देखने को मिलेगा। यह फिल्म 23 फरवरी को रायपुर के प्रभात टॉकीज के साथ पूरे छत्तीसगढ़ में एक साथ रिलीज होगी।

Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download

अब छत्तीसगढ़ के सिने इतिहास में पहली बार छालीवुड फिल्म माई का लाल रूद्र में देखने को मिलेगा। यह फिल्म 23 फरवरी को रायपुर के प्रभात टॉकीज के साथ पूरे छत्तीसगढ़ में एक साथ रिलीज होगी। Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download

Mai Ka Lal Rudra CG Movie Story

इस फिल्म में सिनेमा प्रेमियों को अधिकांश समय वे हंसते हुए दिखेंगे, क्योंकि बाप और बेटे के बीच किसी तरह की अनबन के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को बनाए रखने में कामयाबी प्राप्त की। उपर्युक्त विचारों को पत्रकारों से चर्चा करते हुए अभिनेता दीपक कुमार, अभिनेत्री हेमा शुक्ला, प्रभाकर बर्मन, अलक राय ने कहा। फिल्म के निर्माता और अभिनेता दीपक कुमार ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म की कहानी को 8 साल पहले लिखी थी, लेकिन कोई निर्देशक और निर्माता नहीं मिलने के कारण वे बहुत निराश थे।

इस बीच उनकी मुलाकात सुभाष जायसवाल से हुई, जो कि बिलासपुर के निवासी हैं और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के कई टीवी सीरियलों में निर्देशक रह चुके हैं। उन्होंने इस फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी ली, और वे खुद अभिनेता के बाद पहली बार निर्माता बने। सुभाष ने बताया कि क्योंकि वे कई टीवी सीरियलों में निर्देशन कर चुके हैं, उन्होंने इस फिल्म को साउथ की तरह बनाने का फैसला किया, और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया, जो कि वीडियो प्रोडक्शन में महंगे और खतरनाक सीन्स को शूट करने के लिए कुछ विशेष इफेक्ट का उपयोग किया जाता है।

फिल्म में अभिनेता एक बार भालू के साथ लड़ते हुए दिखाए जाएंगे, जिससे दर्शकों को वीएफएक्स का मतलब समझने में मदद मिलेगी। फिल्म का अधिकांश शूटिंग एक गाँव में हुई, और फिल्म में 7 गाने हैं, जिनमें कहीं भी अश्लीलता नहीं होगी। इस फिल्म का टैगलाइन ‘सिरतोन बवाल है’ लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है, और यह छत्तीसगढ़ में पहली बार है कि फिल्म के टाइटल के साथ-साथ टैगलाइन भी चल रहा है। Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download

Mai Ka Lal Rudra CG Movie

Movie Mai Ka Lal Rudra ( Chhattisgarhi Film )
Producer Deepak Jindwani
Director Subhash Jaisawal
Associate Director Prabhakar Barman
Singer Anurag Sharma, Karishma Khan, Anupama Mishra, Sunil Soni, Shubham Sahu, Sameer, Monika Verma, Rahul Mantra
Lyrics Sanjay Maithil, Sukku Barik, Prabhakar Barman
Music Director Sanjay Maithil, Pravez Khan
Music Arrenger Pravez Khan, Pradip
Recording Karishma
Studio Raipur Artist Deepak Kumar, Deepika Sinha
D.O.P. Toran Rajput
Camera Asis Raj Thakur
Choreography Sanju Tandi, Dilip Bais, Shibu Chatterjee, Chhotu
Editor Satish Dewangan
Dialogue Dubbing Nutan Sinha
Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download

Mai Ka Lal Rudra CG Movie Trailer 

Mai Ka Lal Rudra CG Movie

शिवा बॉलीवुड( बलौदाबाजार )
मां भुवनेश्वरी टॉकीज( कवर्धा )
न्यू राज टॉकीज( तिल्दा )
सिटी सिनेमा( सारंगढ़ )
डी. एल. मल्टीप्लेक्स( अकलतरा )
गैलेक्सी सिनेमा( राजीम )
बालाजी सिनेमा( कसडोल )
तक्ष सिनेमा,रामा मेट्रो( शिवरीनारायण )
प्रभात टॉकीज(नया रायपुर)
अप्सरा टॉकीज( दुर्ग )
चंद्रा टॉकीज( भिलाई )
सी.टी. 36 मॉल( बिलासपुर )
श्री कृष्णा टॉकीज( राजनांदगांव )
देवश्री सिनेमा( धमतरी )
निहारिका मल्टीप्लेक्स , चित्रा मल्टीप्लेक्स( कोरबा )
रामनिवास टॉकीज( रायगढ़ )
पदमिनी टॉकीज( चांपा )
मेट्रो मल्टीप्लेक्स( जांजगीर )
सीटीप्लेक्स सिनेमा( भाटापारा )
Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download

Mai Ka Lal Rudra CG Movie Budget

Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download

 40 से 45 लाख रुपये में बनी इस फिल्म में सिनेमा प्रेमियों को एक्शन के साथ अधिकांश समय वे हंसते हुए नजर आएंगे | Mai Ka Lal Rudra CG Movie Download

Mai Ka Lal Rudra CG Download

DOWNLOAD LINK

Note:-  भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है, Chudailkikahani.com में हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं ,यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान लिए बिलकुल भी नहीं हैं, हमारी वेबसाइट कभी भी किसी भी तरह से चोरी और अनैतिक कामों को प्रोत्साहित नहीं करती है। कृपया ऐसी वेबसाइटों से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही और सुरक्षित रास्ता चुनें।

Read More :- Love Letter CG Movie Free Download | लव लेटर HD Movie 1080p Download

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

Leave a Comment