प्रभास की फिल्म K प्रोजेक्ट को ‘कल्कि 2898 एडी’ नामकित किया गया | पहला टीजर वीडियो जारी

By Shweta Soni

Published on:

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

नमस्कार दोस्तों, मै श्वेता आप सभी का मेरे आर्टिकल में स्वागत है आज मै आप को प्रभास की फिल्म K प्रोजेक्ट को ‘कल्कि 2898 एडी’ नामकित किया गया | पहला टीजर वीडियो जारी हुआ है उसके मरे में पूरी जानकारी दूंगी ,क्या आपने कभी सोचा है कि हमारी धरती के बीते कल और भविष्य में कैसी दुनिया हो सकती है? क्या कल्कि 2898 ईवीडी का रहस्यमय गुढ़ जन्मों का सच समय के साथ सामने आएगा? हमारे पास उत्तर नहीं हैं, लेकिन हम प्रोजेक्ट के रहस्य की रहस्यमयी दुनिया में एक झलक प्रस्तुत कर सकते हैं।

प्रभास की नई फिल्म

भारतीय फिल्म उद्यम में अभिनय के महानायकों में से एक प्रभास अब अपने आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के साथ पुनः चर्चा में है। उनकी नई फिल्म को ‘कल्कि 2898 एडी’ के नाम से जाना जा रहा है, जिसका पहला टीजर वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाका मचा दिया है। इस लेख में हम इस उत्कृष्ट फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में बात करेंगे और टीजर वीडियो के माध्यम से जारी हुए चौंका देने वाले अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के रोमांस को उजागर करेंगे।

प्रभास की फिल्म K प्रोजेक्ट को 'कल्कि 2898 एडी' नामकित किया गया

परिचय – ‘कल्कि 2898 एडी’

जब भी बात फिल्म इंडस्ट्री के महानायकों की होती है, तो प्रभास का नाम उनमें सबसे पहले आता है। हिंदी सिनेमा में उनका अभिनय एक अलग रुख लाता है और उनके वालीवुड के फैंस किसी भी नई फिल्म के लिए उत्साहित रहते हैं। अब एक और उत्कृष्ट फिल्म प्रोजेक्ट के साथ, प्रभास ने अपने फैंस को रोमांस, एक्शन, और एडवेंचर से भरी फिल्म का वादा किया है। ‘कल्कि 2898 एडी’ के साथ, प्रभास फिर से सिनेमाघरों पर अपनी शक्तिशाली प्रतिभा के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

कल्कि 2898 एडी फिल्म के निर्माता और निर्देशक

Directed byNag Ashwin
Written byNag Ashwin
Dialogues bySai Madhav Burra
Produced byC. Aswani Dutt
StarringPrabhas
Amitabh Bachhan
Kamal Haasan
Deepika Padukone
Disha Patani
CinematographyDjordje Stojiljkovic
Edited byKotagiri Venkateswara Rao
Music bySanthosh Narayanan
Production companyVyjayanthi Movies
Release date12 January 2024
CountryIndia
LanguagesTelugu, Hindi
Budget₹600 crore
प्रभास की फिल्म K प्रोजेक्ट को ‘कल्कि 2898 एडी’ नामकित किया गया

विषय – प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट K नामकरण और पहला टीजर वीडियो

फिल्म की कहानी

कल्कि 2898 ईवीडी के पीछे की कहानी बहुत रोचक है। यह एक अनूठी और रहस्यमयी यात्रा है जो भविष्य की तक़दीर के रहस्यों को समझने का प्रयास करती है। इस कहानी में भविष्यवाणी, रहस्यमयी गुढ़ जन्म, और विज्ञान के चमत्कारिक तत्व शामिल हैं।

प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी – फिल्म का रिलीज़ डेट

Kalki 2898 AD का फर्स्ट रिएक्शन आने के बाद अब रिपोर्ट्स कह रही हैं कि ये फिल्म पोस्टपोन हो सकती है। हो सकता है कि ये अपने शेड्यूल डेट पर रिलीज ना हो, जोकि 12 जनवरी 2024 है। ये तारीख मकर संक्रांति और पोंगल के उत्सव का समय है।

प्रभास की फिल्म K प्रोजेक्ट को 'कल्कि 2898 एडी' नामकित किया गया

समाप्ति – फिल्म की समीक्षा और उम्मीदें

आधुनिक वैज्ञानिक खगोलशास्त्रीय एडवेंचर ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म के पहले टीजर वीडियो ने दर्शकों के रूह को छू लिया है। प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के उत्कृष्ट अभिनय के साथ, यह फिल्म सिनेमा दर्शकों को एक अद्भुत एवं रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस उत्सुकता से बेताब हैं।

READ MORE :- औषधीय पत्ते : पत्तियों को चबाकर नियंत्रित करें रक्त शर्करा

Hello Friend's! My name is Shweta and I have been blogging on chudailkikahani.com for four years. Here I share stories, quotes, song lyrics, CG or Bollywood movies updates and other interesting information. This blog of mine is my world, where I share interesting and romantic stories with you.

Leave a Comment